राजनाथ सिंह को पांच लाख से अधिक वोटों से जिताने का संकल्प लें लखनऊवासी : डॉ. दिनेश शर्मा

राजनाथ सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील

लखनऊ, 17 मई(हि.स.)। महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी और उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद डा.दिनेश शर्मा ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने का अनुरोध किया है। साथ ही उन्होंने लखनऊवासियों से पांच लाख से अधिक मतों से राजनाथ सिंह को जिताने का आह्वान किया।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें पांच लाख से अधिक वोटों से जिताने का संकल्प तभी पूरा होगा, जब सभी लोग अपना निजी दायित्व मानकर मतदान करने निकलें। मैं प्रभारी के रूप में महाराष्ट्र प्रदेश में भाजपा के विजय हेतु दायित्व का निर्वहन कर रहा हूँ। साथ ही समय-समय पर आपके बीच उपस्थित होकर राजनाथ सिंह के पक्ष में अनुरोध करता रहा हूँ।

राज्यसभा सांसद डा.दिनेश शर्मा ने लखनऊ के मतदाताओं से कहा कि लखनऊ के मेरे परिवारीजन मतदाता भाइयों और बहनों 20 मई को हम लोकसभा चुनाव के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करने जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी से हमारे आदर्श, यशस्वी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पुनः लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी हैं। आप सभी के समर्पण और सक्रियता को देखते हुए यह पता है कि राजनाथ सिंह की विजय सुनिश्चित है।

राजनाथ सिंह का स्नेह पूर्ण और करुणामई स्वभाव उन्हें बनाता है अजातशुत्रु

डा.दिनेश शर्मा ने कहा कि पूरे देश में हज़ारों कार्यकर्ता राजनाथ जी को अपना मार्गदर्शक और अभिभावक मानते हैं। स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी जी भी उन्हें अपने वरद पुत्र की तरह स्नेह देते रहे हैं। राजनाथ का सभी वर्ग के मतदाताओं में स्वीकार्यता है। उनका स्नेह पूर्ण और करुणामई स्वभाव वास्तव में उन्हें अजातशत्रु बनाता है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/राजेश

   

सम्बंधित खबर