मजबूत बूथ प्रबंधन ही विजय का आधार : धर्मपाल सिंह

हर घर पर दस्तक देकर अवश्य मतदान कराएं

लखनऊ, 12 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने रविवार को अंबेडकरनगर में लोकसभा संचालन समिति, लोकसभा व विधानसभा के प्रभारी व संयोजकों के साथ बैठक की। इस मौके पर धर्मपाल सिंह ने कहा कि मजबूत बूथ प्रबंधन ही विजय का आधार है।

उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि हर घर पर दस्तक देकर अवश्य मतदान करने का अपील करें तथा मतदान के लिए भाजपा की ओर से निरन्तर जनजागरण अभियान चलाया जाय। मतदान पूर्ण होने तक बूथ पर डटे रहना है और हर बूथ पर पिछले चुनाव से 370 अधिक वोटों को भाजपा से जोड़ना है।

उन्होंने कहा कि परिवार पर्ची, वोटर पर्ची तथा मोदी का पत्र को लेकर हर घर की दहलीज तक पहुंचना है। बूथ की विजय के लिए पन्ना प्रमुखों सहित बूथ की टीम के साथ मिलकर सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की योजनाओं व ऐतिहासिक निर्णय को प्रत्येक घर तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि वातावरण हमारे अनुकूल है और हम प्रदेश में 80 सीटें जीतने की लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक व सामरिक रूप से मजबूत हुआ है। प्रभु श्री रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण के साथ ही देश के सभी सांस्कृतिक व आध्यात्मिक केन्द्रों का विकास हो रहा है। सांस्कृतिक और आस्था के केंद्रों के विकास से राष्ट्र का स्वाभिमान जागृत हुआ है। योगी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार में उत्तर प्रदेश दंगा, गुंडागर्दी, माफियाराज सहित भ्रष्टाचार से मुक्त हुआ है। बहन, बेटियां, घर, खेत खलिहान सुरक्षित हुए है। देश व प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है।

धर्मपाल सिंह ने कहा कि कांग्रेस, सपा व बसपा देश के 80 करोड़ लोगों तक पहुंचने वाले राशन को कमीशनखोरी की भेंट चढ़ाकर खुद हजम करना चाहते हैं। पिछड़ों और अनुसूचित वर्ग से आरक्षण छीन कर मुसलमानों को देना चाहते है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में सभी को न्याय, सभी के लिए घर,जल,पढ़ाई,दवाई, सुरक्षा व सम्मान के साथ विकसित भारत की गारंटी दी है। संविधान की मजबूती,बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के मार्ग पर चलते हुए पिछड़ों और अनुसूचित जाति के आरक्षण के की रक्षा भी मोदी जी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि यह सभी मोदी की गारंटी लेकर हमें प्रत्येक बूथ तथा प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचना है। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक त्रिपाठी और पूर्व जिला अध्यक्ष डा.मिथिलेश त्रिपाठी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/राजेश

   

सम्बंधित खबर