अपनी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य गढ़ने का यही मौका है : अनुप्रिया पटेल

बस्ती, 17 मई (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवार हरीश द्विवेदी के समर्थन में कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के कस्बा हलुआ स्थित रानीपुर बाबू के मैदान में चुनावी जनसभा की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के मतदाताओं के पास एक अहम मौका है अपनी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य गढ़ने का। अपनी किस्मत अपने हाथ रचने का। कमल का बटन दबाकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को मजबूत करने का।

बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की नई राह पर है। भारत की कीर्ति पूरी दुनिया में है। अन्य देश भारत के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं। देश में ऐसी सरकार है, जो किसी देश की युद्ध भूमि से भारत के नागरिक को सुरक्षित ले आती है। इसलिए वोट डालने जाएंगे तो अपने दिल पर हाथ रखकर बीते 10 साल व 70 साल की तुलना कर लेना।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि देश में जब से एनडीए की सरकार आई है तब से कोई भी गांव व घर ऐसा नहीं जहां केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी न हों। हमारी सरकार ने गरीबों को पक्का घर, इज्जत घर, नि:शुल्क खाद्यान्न, रसोई गैस सिलेंडर, किसानों को सम्मान निधि सहित तमाम योजनाओं से लाभान्वित कर 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की पांच सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन चुका है। अगले पांच सालों में हमारा देश विश्व के तीन विकसित राष्ट्रों में शामिल होगा।

इस दौरान उन्होंने भाजपा पार्टी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में पार्टी के निशान कमल को पर वोट देकर विजयी बनाने की अपील की है।

सांसद हरीश द्विवेदी ने कहां कि प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता के कारण ही आज पूरे विश्व में भारत को सम्मान मिला है। उनके दृष्टिकोण से देश को आज ये मुकाम हासिल हुआ है। हम बस्ती की लोकसभा सीट जीतेंगे और प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे।

इन चुनावों में सबसे बड़ा मुददा विकास है, जो केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 10 साल के कार्यकाल में और प्रदेश की सात साल से ज्यादा की सरकार ने देशहित में किया है। यही कारण है कि आज मोदी की गारंटी के साथ जनता की गारंटी है।

जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आज पूरा देश खड़ा है। वे प्रचंड बहुमत से तीसरी बार देश का नेतृत्व करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने जनकल्याण की हर वर्ग के लिए योजनाएं चलाई और इसका लाभ हर वर्ग के लोगों को मिल रहा है।

इस मौके पर लोकसभा संयोजक के. डी. चौधरी, विधानसभा प्रभारी यशकांत सिंह, विधानसभा संयोजक सुखराम गौड़, राधेश्याम कमलापसहित काफी संख्या में भाजपा व अपना दल के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व आमजन मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेंद्र/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर