कोलकाता से सिलीगुड़ी जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, दो की मौत

किशनगंज,18मई(हि.स.)। किशनगंज से सटे पश्चिम बंगाल के मनोरा एनएच 27 पर यात्रियों से भरी बस पलटी गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं बस में सवार चार बांग्लादेशी लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

घटना किशनगंज से मात्र तीन किलोमीटर की दूरी मनोरा डांगी के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 की है। बताया जा रहा है की राज्य सरकार परिवहन विभाग की बस कोलकाता से सिलीगुड़ी जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। वहीं बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस ड्राइवर की गलती से बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

घटना की सूचना पाकर नजदीकी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं गंभीर रूप से घायल यात्रियों को इलाज के लिए किशनगंज के एमजीएम कॉलेज व सदर अस्पताल भेजा गया। वहीं कुछ यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने कहा कि बांग्लादेश के चार यात्रियों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहां से हालत काफी गंभीर होने के कारण सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया। मृतकों में एक महिला यात्री की पहचान इंद्राणी रॉय (74) के रूप में हुई है जो कोलकाता की निवासी है। दालखोला पुलिस डिवीजन के एसडीपी रथींद्र नाथ विश्वास ने घटनास्थल का दौरा किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर