बदरीनाथ विधानसभा में उप चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी में बढ़ी सक्रियता

गोपेश्वर, 19 मई (हि.स.)। बदरीनाथ विधानसभा के विधायक राजेंद्र भंडारी ने लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा का दामन थाम लिया था। इससे विधायक के रिक्त हुए पद पर उपचुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस का बैठकों का दौर जारी है। पार्टी के पदाधिकारी गांव-गांव जाकर जनसंपर्क और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें सक्रिय करने में जुट गये हैं।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लखपत बुटोला ने रविवार को दशोली विकास खंड के दोगड़ी, कांडई, गैर, टंगसा, कठूर, बमियाल में कांग्रेस के जुड़े लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने बैठक में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को उपचुनाव में अभी से सक्रिय होने का आह्वान किया। उन्होंने ग्रामीणों को पार्टी की रीति नीति के बारे में बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आम लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि आज हर आदमी मंहगाई, बेरोजगारी के साथ ही तमाम परेशानियों से जूझ रही है। वर्तमान समय में सत्ता में काबिज सरकार उनकी ओर ध्यान न देकर उन्हें धर्म और जाति के आधार पर बांटने का प्रयास कर रही है। इस मौके पर कई लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण की।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह पंवार, कुंवर सिंह भंडारी, भगत कनियाल, प्रताप लाल, सेवानिवृत्त बीईओ डीएल टम्टा, सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य दर्शन भारती, जयपाल एडवाल, नरेन्द्र राणा, पूर्व प्रधान हेमा देवी, सोबत सिंह बिष्ट, वीना, लीला, रेखा, कमला, सरिता, जुपली आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर