भारत विकास परिषद ने लगाया एनीमिया जांच शिविर, 100 से अधिक छात्राओं के खून की जांच

भारत विकास परिषद ने लगाया एनीमिया जांच शिविर, 100 से अधिक छात्राओं के खून की जांचभारत विकास परिषद ने लगाया एनीमिया जांच शिविर, 100 से अधिक छात्राओं के खून की जांचभारत विकास परिषद ने लगाया एनीमिया जांच शिविर, 100 से अधिक छात्राओं के खून की जांच

मुरादाबाद, 19 मई (हि.स.)। भारत विकास परिषद शाखा लक्ष्य मुरादाबाद द्वारा रविवार को बलदेव आर्य कन्या इंटर कालेज में एनीमिया जांच शिविर डाॅ. विनम्र सिंहल और डाॅ. निधि पैगिया सिंहल के निर्देशन में लगाया गया, जिसमें 100 से अधिक छात्राओं के खून की जांच की गई।

कैंप का सफल आयोजन परिषद के अध्यक्ष डाॅ. रोहित अग्रवाल, सचिव ऐश्वर्या सिंह गोयल, कोषाध्यक्ष रितिक सिंहल के निर्देशन में समस्त परिषद सदस्यों द्वारा किया गया। महिला संयोजिका शिल्पी अग्रवाल ने विद्यार्थियों को एनीमिया से होने वाली परेशानियों पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डाला। जांच के उपरांत समस्त छात्राओं को जूस का वितरण किया गया।

जांच कराने वाली सभी छात्राओं की जांच रिपोर्ट सोमवार को विद्यालय परिसर में वितरित की जाएगी, जिसमें एनीमिया से ग्रसित विद्यार्थियों को दवाई एवं डाइट में खाने वाली सामग्री वितरित की जाएगी।

कार्यक्रम में शाखा संस्थापक अजय कट्टा, यश सिंहल, अचिन बंसल, दीपक अग्रवाल एडवोकेट, विपिन गुप्ता, प्रिया जैन, भारती गोयल, प्रांजल सिंहल आदि ने सहयोग प्रदान किया। इसके साथ ही विद्यालय की प्रधानाचार्या डाॅ. नीति भारद्वाज ने परिषद के सदस्यों को धन्यवाद दिया। हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल /सियाराम

   

सम्बंधित खबर