जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा आज

जौनपुर, 19 मई (हि.स.)। जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार पूरे उफान पर आ गया है। जौनपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र व मछलीशहर संसदीय क्षेत्र पर भाजपा ने ताकत झोंक दी है। भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता जौनपुर व मछलीशहर सांसदीय इलाके में जनसभा रैली करने लगे हैं। रविवार को राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है। आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी भाजपा के दोनों उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार दोपहर दो बजे मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के मड़ियाहूं विधानसभा के रामलीला मैदान कृषि भूमि दिलावरपुर में जनसभा को संबोधित करके भाजपा प्रत्याशी वीपी सरोज के पक्ष में वोट मांगेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के शाहगंज विधानसभा के नेशनल इंटर कालेज पट्टी नरेंद्रपुर में एक बजे पहुंचकर जनसभा को संबोधित कर भाजपा उम्मीदवार कृपा शंकर सिंह के पक्ष में वोटिंग की अपील करेंगे। अमित शाह व योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी कर ली गयी हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 40 मिनट व योगी आदित्यनाथ 30 मिनट ज़िले में रहकर भाजपा के पक्ष में जनसभा करेंगे व दोनों प्रत्याशियों के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/दिलीप

   

सम्बंधित खबर