भाजपा के चार सौ पार के नारे को चरितार्थ करेंगे मतदाता : गोविन्द नारायण शुक्ल

फोटो फोटो फोटो फोटो

भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने अपने परिवार और गांव वालों के साथ मतदान किया

अमेठी, 20 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश महामंत्री एवं विधान परिषद सदस्य गोविंद नारायण शुक्ल पैतृक गांव अमेठी विधानसभा क्षेत्र के कड़ेरगांव पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपनी पत्नी, भाइयों एवं गांव के सैकड़ों लोगों को साथ लेकर मतदान केंद्र पर पहुंचे और मतदान किया। इस दौरान प्रदेश महामंत्री के साथ उनकी धर्मपत्नी जयंती शुक्ला, भाई ज्ञानेंद्र शुक्ल और रामबाबू शुक्ल तथा भतीजा आदित्य शुक्ल ने भी बड़े ही उत्साह के साथ मतदान किया।

प्रदेश महामंत्री ने सभी ग्रामीणों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए प्रेरित किया। वह सैकड़ों लोगों को अपने साथ मतदान करने बूथ संख्या 231 पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने स्वयं लाइन में लगकर मतदान किया। इसके बाद उनके साथ गए लोगों ने भी सशक्त राष्ट्र निर्माण के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

मतदान के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए प्रदेश महामंत्री ने कहा कि इस बार प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता से अपील किया है सभी लोग राष्ट्र हित में मतदान करें। मोदी-योगी तथा भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के आह्वान पर अपने घरों से बहुतायत संख्या में निकलकर कतारबद्ध होकर मतदान कर रही है।

उन्होंने कहा कि मेरे गांव सहित पूरे अमेठी में ही नहीं देश और प्रदेश के अंदर जो गरीब कल्याण के कार्य हुए हैं, उसके कारण जनता में भारी उत्साह है। विकास के कार्यों और सुशासन को लेकर उत्साह है। सभी लोग बीजेपी के पक्ष में मतदान करके भारतीय जनता पार्टी के 400 पार के नारे को चरितार्थ करेंगे।

कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने कहा कि गठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी की जो नेता हैं, वह अमेठी से चुनाव ना लड़कर यहां से भाग गए हैं। यहां से भाग कर वह वायनाड गए और उसके बाद रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं, अमेठी से वह हिम्मत नहीं जुटा सके हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था इस बार जो इंडी गठबंधन के बड़े घटक दल की उत्तर प्रदेश में जीरो सीट आने वाली है। दहाई की बात छोड़िए वह इकाई में भी नहीं आने वाली है। इसलिए वह जीरो तक की ही गिनती याद रखेंगे, उनको मेरा यह संदेश है।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश त्रिपाठी/राजेश

   

सम्बंधित खबर