देश की जनता भाजपा को 140 सीट के लिए तरसा देगी : अखिलेश यादव

सिद्धार्थनगर, 20 मई(हि.स.)। समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा इस बार 400 पार की बात कर रही है। सच तो यह है कि चार सौ सीट हार रही है। इस बार देश की जनता भाजपा को 140 सीट के लिए भी तरसा देगी।

उन्होंने जनता से अपील किया कि आप इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को जिताएं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि जनपद सिद्धार्थ नगर को बाढ़ की समस्या से स्थाई रूप से निजात दिलाने का पूरा प्रयास करूंगा। झांसी से सिद्धार्थनगर तक सीधे एक्सप्रेस-वे से जोड़ने का कार्य करूंगा। गरीबों को मिलने वाले राशन की गुणवता बेहतर किया जाएगा। इंडी गठबंधन की सरकार में राशन की मात्रा बढ़ाई जाएगी। गरीबों को पैकेट वाला आटा के साथ डाटा भी मुफ्त देने का कार्य करेंगे।

वह जनपद के बीएसए कार्यालय के मैदान में पार्टी प्रत्याशी भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी के समर्थन में सोमवार को आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते कहा कि भाजपा संविधान के पीछे पड़ी है। यदि वह सत्ता में आई तो संविधान बदल देगी।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता ने सारी सीमाएं तोड़ कर इंडी गठबंधन को अपना समर्थन देने का मन बना लिया है। जनता का गुस्सा भाजपा पर बढ़ता जा रहा है। यह लोकतंत्र 2024 का विशेष चुनाव है।

उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ नगर में कोई निवेश आया हो तो बताओ। भाजपा ने केवल आपकी नौकरी नहीं छीनी है, बल्कि आपके जीवन का अमूल्य समय बर्बाद किया है। पेपर लीक नहीं हुआ है, सरकार द्वारा लीक करवाया गया है। दिल्ली में इंडी गठबंधन की सरकार बनते ही 30 लाख नौकरियों देंगे। अग्नि वीर योजना को हमेशा के लिए खत्म कर देंगे। अभी तो फौज की नौकरी चार साल की भाजपा ने की है,अगर फिर भाजपा की सरकार आई तो खाकी की भी नौकरी तीन साल का कर देगी।

इस मौके पर पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय, प्रत्याशी कुशल तिवारी, पूर्व राज्य सभा सांसद आलोक तिवारी,पूर्व सांसद मो.मुकीम,विधायक सैय्यदा खातून सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ बलराम/राजेश

   

सम्बंधित खबर