मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने की स्मैक की अब तक की सबसे बड़ी खेप पकड़ी

-31.99 ग्राम पकड़ी, इससे पहले 31 मार्च को पकड़ी थी 16 ग्राम स्मैक

नैनीताल, 21 मई (हि.स.)। नैनीताल की मल्लीताल पुलिस ने एक बार फिर करीब डेढ़ माह बाद अपनी सबसे बड़ी स्मैक की बरामदगी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बीती 31 मार्च को मल्लीताल कोतवाली के अंतर्गत मंगोली चौकी पुलिस ने एक 28 वर्षीय स्मैक तस्कर को स्कूटी से 16 ग्राम स्मैक लाते हुये पकड़ा था, जबकि अब मंगोली चौकी पुलिस ने ही एक 48 वर्षीय व्यक्ति को 31.99 ग्राम यानी करीब दो गुनी मात्रा में स्मैक के साथ पकड़ा है। जो जिला-मंडल मुख्यालय में अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी है।

मंगोली चौकी पुलिस की टीम ने घटगड़ स्थित वन विभाग की चौकी के पास चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार से 31.99 ग्राम स्मैक बरामद की। बाइक सवार की पहचान 48 वर्षीय कुँवर ललित विजय सिंह उर्फ ललित पुत्र जादो राम निवासी वार्ड नंबर 61 कानून गोयान बरेली के रूप में हुई है। उसके विरुद्ध थाना मल्लीताल में एनडीपीएस अधिनियम की धारा धारा 8/21 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

पूछताछ पर आरोपित ने बताया कि वह बरेली से स्मैक लाकर नैनीताल में युवाओं को बेचने जा रहा था। बताया जा रहा है कि वह नैनीताल से लेकर हल्द्वानी में भी स्मैक की आपूर्ति करता है। उसकी गिरफ्तारी में मंगोली के चौकी प्रभारी भूपेंद्र मेहता, वरिष्ठ आरक्षी जगदीश फर्त्याल व आरक्षी मनोज जोशी शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर