-दोस्त के साथ मारपीट करने का बदला लेने के लिए की थी दीन मोहम्मद की हत्या

आरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपित

-पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद,21मई(हि.स.)। थाना मोदीनगर पुलिस ने मंगलवार को एक युवक की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। युवक की हत्या मारपीट करने व कार में तोड़फोड़ करने का बदला लेने के लिए की गई।

डीसीपी विवेक यादव ने बताया कि 15 मई को थाना मोदीनगर क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव तिबडा नाला से बरामद हुआ था जिसकी शिनाख्त दीन मोहम्मद पुत्र अयूब निवासी मोहल्ला मनीहारन कस्बा लावड थाना इंचौली जनपद मेरठ के रूप में हुई थी । 16मई को अयूब पुत्र इकबाल निवासी मनीहारन कस्बा लावड थाना इंचौली जनपद मेरठ ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई,जिसमें आरोप लगाया गया कि निकित गुर्जर ग्राम सीकरी खुर्द थाना मोदीनगर ने आपसी विवाद को लेकर रंजिशन अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पुत्र दीन मोहम्मद की हत्या कर दी है।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद ताज मोहम्मद निवासी सुजडू चुंगी थाना कोतवाली जिला मुजफ्फरनगर व पुनीत गौसाई निवासी सीकरी खुर्द थाना मोदीनगर को तिबड़ा की पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि हम दोनों व निकित गुर्जर, बिट्टू उर्फ तुषार चारों आपस में घनिष्ठ दोस्त हैं। कुछ दिन पूर्व में मृतक दीन मोहम्मद का निकित के भाई के साथ झगड़ा हुआ था और निकित की गाड़ी मे तोड़- फोड़ की थी, उसी का बदला लेने के लिए हम दोनों ने निकित गुर्जर व बिट्टू उर्फ तुषार के साथ मिलकर षड्यंत्र कर दीन मोहम्मद का अपहरण करगाडी मे ले गये थे जिसके साथ हम चारों ने मारपीट की व हत्या कर शव तिबड़ा नाले में फेंक दिया था ।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली/सियाराम

   

सम्बंधित खबर