दरभंगा में थाने से फर्जी वोटरों को जबरन छुड़ाने के मामले में 24 नामजद सहित 130 पर मामला दर्ज

पटना, 22 मई (हि.स.)। बिहार में दरभंगा के मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के जाले थाने से मंगलवार देर रात ग्रामीण चार बंदियों को पुलिस अभिरक्षा से जबरन छुड़ा ले गये थे। इस मामले को लेकर एसएसपी के निर्देश पर 24 नामजद और 130 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इन चारों को पांचवे चरण में 20 मई को दरभंगा जिले के मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के जाले विधानसभा क्षेत्र में हुए चुनाव के दौरान फर्जी मतदान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

एसएसपी जगनाथ रेड्डी ने बताया कि इस मामले में जाले थानाध्यक्ष के बयान के आधार पर जाले थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। साथ ही एक एसआईटी टीम का गठन किया गया, जो छापेमारी कर रही है। एसएसपी ने बताया कि जाले थाना क्षेत्र में 20 तारीख को हुए चुनाव के दिन जाले विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या-85 ग्राम हक्कानिया मदरसा देवरा बंधौली पर मतदान के दौरान सेक्टर पदाधिकारी निर्भय कुमार ने चार युवकों को फर्जी मतदान करने के आरोप में पुलिस निगरानी में रखा था।

एसएसपी ने बताया कि मंगलवार देर रात डेढ़ बजे के करीब असामाजिक तत्व थाने में घुस गए और थाने की पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करते हुए चारों को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ा कर लेकर चले गए। पुलिस ने इस मामले में 24 नामजद और 130 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर