टीएमसी को मारीच व सुबाहू की दी उपाधि : योगी आदित्यनाथ

टीएमसी को मारीच व सुबाहू  की दी उपाधि :योगी आदित्यनाथ

जौनपुर, 22 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर में दो जगह पर जनसभा को संबोधित किया। सुबह मुंगरा बादशाहपुर तो दोपहर में मरियाहू में जनसभा को संबोधित करते हुए दोनों उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट करने की अपील की।

बुधवार दोपहर मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के रामपुर के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर तीखा वार करते हुए कहा कि जब जनता कहती है अबकी बार 400 पार तो विपक्ष को चक्कर आने लगता है। ना ही सपा 400 सीटों पर लड़ रही है ना ही टीएमसी लड़ रही है। टीएमसी के लोग बोलते हैं कि साधु संतों को मारकर भगाओ क्या ये सही बोलते हैं। पता नहीं कहा से ये मारीच व सुबाहू आ गए है। भगवान राम ने त्रेता युग में ही मारीच व सुबाहू का स्वाहा कर दिया था। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 500 साल पहले बन में रहे रामजी को लाकर अयोध्या में विराजमान कर दिया है। सपा 2014, 2017, 2019, 2022 में हार गई अब 2024 के चुनाव में भी हारेगी। सपा के अंदरअनुशासनहीनता, उदंडता छोटे बड़ो का सम्मान नहीं है। क्या जनता इनको पसंद करेगी। सपा का जैसा नारा था वैसे ही नजारा है।

मुख्यमंत्री बनते ही 24 घण्टे के अंदर अवैध कब्जे को हटवा दिया हमने। सपा चुनाव लड़ने के योग्य नहीं जो पार्टी अपने छोटे-बड़ों का सम्मान नहीं करती है। जो कार्यनामा सपा का है, वही कार्यनामा टीएमसी का है.. इन सभी लोगों के डीएनए कांग्रेस से मिलते हैं। जनता अब एक ही स्वर में बोल रही है। चाहे जितना जोर लगा लो आएंगे तो मोदी ही।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/बृजनंदन/आकाश

   

सम्बंधित खबर