अधेड़ ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला की समाप्त की

हरिद्वार, 23 मई (हि.स.)। कोतवाली क्षेत्रांतर्गत गोवर्धनपुर रोड स्थित सुखपाल एनक्लेव कॉलोनी लक्सर निवासी एक अधेड़ ने डिप्रेशन के चलते फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक ठेकेदारी का काम करता था। वह काम न मिलने पर डिप्रेशन में था।

लक्सर के सुखपाल एनक्लेव में किराए पर रह रहे इरशाद (55) ने छत के पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के गांव मिमलाना का रहने वाला था, जो लक्सर में ठेकेदारी का कार्य करता था। काम नहीं मिलने की वजह से वह कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था।

कालोनी वासियों ने सुबह 7. 30 बजे इरशाद के कमरे का दरवाजा खुला हुआ देखा। उन्होंने इरशाद को छत के पंखे में रस्सी के फंदे से लटका पाया। इरशाद की फांसी खबर से लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। फांसी लगाने की सूचना वहीं पर रह रहे साजिद ने 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाली लक्सर में तैनात उप निरीक्षक चेतक कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने मृतक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि मृतक काम नहीं मिलने की वजह से डिप्रेशन में था। पुलिस ने उसके परिवार वालों को सूचना दे दी है। कोतवाली प्रभारी ने बताया मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल रुड़की भेजा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर