भीषण गर्मी में सुचारू पेयजल आपूर्ति नहीं, लोगों का गुस्सा फूटा और जमकर किया विरोध प्रदर्शन

सवाई माधोपुर, 23 मई (हि.स.)। इस भीषण गर्मी के दौर में सुचारू पेयजल आपूर्ति नहीं होने से लोगों को खासी परेशानी हो रही है। इसकी वजह से गुरुवार को पुराने शहर के रैगर मोहल्ले में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। वहीं जलदाय विभाग के अधिकारी संवेदनहीन बने हुए है। अधिकारियों की ओर से समस्या का समाधान करना तो दूर लोगों के फोन ही रिसीव नहीं किए जा रहे है।

सवाई माधोपुर के पुराने शहर के रैगर मोहल्ले में गुरुवार को पेयजल आपूर्ति को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। यहां स्थानीय पार्षद पुरुषोत्तम जोलिया के नेतृत्व में मोहल्ले वासियों में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने यहां जलदाय विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सुचारू जलापूर्ति की मांग की। लोगों को कहना कि पिछले 15 दिन से यहां एक बूंद पानी भी नहीं आ रहा है। जिससे वह दो किलोमीटर दूर से इस भीषण गर्मी में पानी लाने को मजबूर है।

स्थानीय पार्षद पुरुषोत्तम जोलिया ने बताया कि उन्होंने एईएन विशु शर्मा को कई बार फोन किया गया है, लेकिन फोन रिसीव नहीं किया गया। जोलिया का कहना है कि उनके वार्डवासियों के साथ जलदाय विभाग की ओर से भेदभावपूर्व रवैया अपनाकर जलापूर्ति नहीं की जा रही है।

पुराने शहर के कई मोहल्लों में जलदाय विभाग की ओर से महज 10 मिनट पेयजल आपूर्ति की जा रही है। शहर के राजबाग, न्यू मार्केट, मिश्र मोहल्ला, सदर बाजार, पुलिस चौकी के पास, रैगर मोहल्ला, ठठेरा कुण्ड, गणे्श पीपली सहित कई इलाको में सुचारू पेयजल आपूर्ति नहीं होने से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप

   

सम्बंधित खबर