2025 तक रोके जाएं ट्रांसफर, रेलवे प्रशासन करे जांच : शलभ सिंह

उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने को मंडल रेल प्रबंधक को भेजा पत्र उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने को मंडल रेल प्रबंधक को भेजा पत्र उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने को मंडल रेल प्रबंधक को भेजा पत्र उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने को मंडल रेल प्रबंधक को भेजा पत्र उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने को मंडल रेल प्रबंधक को भेजा पत्र उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने को मंडल रेल प्रबंधक को भेजा पत्र उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने को मंडल रेल प्रबंधक को भेजा पत्र उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने को मंडल रेल प्रबंधक को भेजा पत्र उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने को मंडल रेल प्रबंधक को भेजा पत्र

मुरादाबाद, 25 मई (हि.स.)। उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल मंत्री ने शनिवार को मंडल रेल प्रबंधक के नाम एक पत्र भेजा है। सभी कर्मचारियों के ट्रांसफर फरवरी 2025 तक रोके जाएं। इस अवधि में इस मामले की पूरी जांच कराई जाए। यूनियन पदाधिकारी की फर्जी रिपोर्ट पर किए गए ट्रांसफर को रद्द कर जांच पूरी कर उरमू को अवगत कराया जाए।

उरमू के मंडल मंत्री शलभ सिंह ने पत्र में कहा है कि एसएनटी विभाग के कर्मचारियों के मिड टर्म ट्रांसफर एसएसई इंचार्ज की रिपोर्ट पर किए गए हैं, जोकि अन्य रेल कर्मचारी यूनियन का शाखा अध्यक्ष है। उन्होंने आगे कहा कि उरमू की मांग पर पहले ही एसएनटी विभाग के महिला व दिव्यांग कर्मियों के ट्रांसफर रद्द किए गए हैं। अब सभी कर्मियों के ट्रांसफर रद्द कर जांच नहीं की गई तो यूनियन संघर्ष को बाध्य होगी। जून में रेलवे बोर्ड चेयरमैन का देहरादून में दौरा होना है, उनके सामने भी मुद्दे को उठाया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /राजेश

   

सम्बंधित खबर