अखिलेश के पीडीए का अर्थ पारिवारिक डेवलपमेंट अथॉरिटी : भूपेन्द्र चौधरी

पश्चिम से लेकर पूरब तक सपा-कांग्रेस की हार सुनिश्चित

लखनऊ, 20 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अखिलेश यादव द्वारा चुनावी रैली में लगाए गए आरोपों पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पीडीए का नारा दे रहे हैं, जिसका असली अर्थ पारिवारिक डेवलपमेंट अथॉरिटी है। जिस तरह से उन्होंने अपने परिवारीजनों को टिकट बांटे हैं, उससे स्पष्ट है कि उनकी नीयत पीड़ित और दलितों के विकास की नहीं, बल्कि अपने परिवार के विकास को लेकर है।

भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि सपा-कांग्रेस की पश्चिम से लेकर पूरब तक हार सुनिश्चित है। जनता जनार्दन पहले ही दो लड़कों और बुआ-बबुआ की जोड़ी को सिरे से नकार चुकी है। एक बार फिर वही पुरानी दो लड़कों की जोड़ी यूपी आई है और फिल्म की शूटिंग कर रही है। लेकिन प्रदेश की जनता को रील नहीं रियल डेवलपमेंट चाहिए जो विगत 10 वर्ष में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और 7 वर्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिल रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता जानती है कि ये किसानों का,युवाओं का और गरीबों का हक मारने वाले लोग हैं। ये सामूहिक नकल के हिमायती लोग हैं,नौकरियों में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले लोग हैं। अब यह भेष बदलकर जनता को बरगलाना चाहते हैं, लेकिन भूल रहे हैं कि 2014, 2017, 2019 और 2022 में जनता के आगे उनकी एक नहीं चली तो अब क्या चलेगी।

भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि अखिलेश जानते हैं कि अकेले दम पर वह उत्तर प्रदेश में भाजपा का सामना नहीं कर सकते। इसीलिए वो दूसरे दलों के साथ गठबंधन कर रहे हैं, लेकिन अफसोस कि उन्होंने जिन दलों से गठबंधन किया है,उनका वजूद ही यूपी से खत्म हो चुका है।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/राजेश

   

सम्बंधित खबर