भीषण गर्मी के बीच ट्रांसफार्मर से तेल चोरी से बिजली विभाग परेशान

अररिया ,25 मई (हि.स.)।

फारबिसगंज का तापमान लगातार बढ़ रहा है। लगातार बढ़ रहे पारा के बीच भीषण गर्मी से निजात के लिए बिजली विभाग भी सेवा मुहैया कराने में जुटी है। लेकिन इन सबके बीच इन दिनों फारबिसगंज के ग्रामीण इलाकों में लगे ट्रांसफार्मर से तेल चोरी की घटना में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। जिससे विभाग परेशान है।

इसी कड़ी में ट्रांसफार्मर से तेल चोरी को लेकर फारबिसगंज थाना में विभाग के कनीय विद्युत अभियंता की ओर से दो एफआईआर दर्ज किया गया है।कनीय विद्युत अभियंता अमित राज की ओर से दर्ज प्राथमिकी कांड संख्या 343/24 में किरकिचिया के रिफ्यूजी कॉलोनी वार्ड संख्या 6 में ट्रांसफार्मर से 93 हजार 971 रूपये के तेल और मुसहरी पंचायत के सुखी गांव के वार्ड संख्या 8 से भी 63 केवीए ट्रांसफार्मर से 93 हजार 971 रूपये के तेल अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर लिए जाने की बात कही।

कनीय विद्युत अभियंता पुनीता कुमारी की ओर से दर्ज प्राथमिकी कांड संख्या 344/24 में मुसहरी वार्ड संख्या 3 में ट्रांसफार्मर से 1 लाख 15 हजार 935 रूपये, अड़राहा वार्ड संख्या चार केएनपीएएस लगे ट्रांसफार्मर से 93 हजार 971 रूपये, झीरवा पछियारी बसगड़ा रामपुर वार्ड संख्या 7 से दो ट्रांसफार्मर से एक लाख 87 हजार 942 रूपये, बसगड़ा रामपुर वार्ड संख्या तीन में 95 हजार 812 रूपये के तेल अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिए जाने की बात कही गई।

मामले को लेकर फारबिसगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि दोनों एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।जल्द ही अज्ञात चोर का पता लगाकर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर