महबूबा का विरोध नाटक के अलावा कुछ नहीं: कविंद्र

जम्मू, 25 मई (हि.स.)। पीडीपी प्रमुख का धरना प्रदर्शन उनके नखरों की श्रृंखला में एक और नाटक के अलावा कुछ नहीं था जिसके लिए वह प्रसिद्ध हैं। यह बात वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने कही। उन्होंने कहा कि अपनी हार से परिचित होने के बाद हताश पीडीपी प्रमुख ने प्रशासन पर उनकी पार्टी के खिलाफ पूर्वाग्रह का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन में हेराफेरी की है, जो एक बड़ा सफेद झूठ है।

कविंद्र ने कहा कि वर्तमान सरकार और निवर्तमान चुनाव आयोग के तहत 2024 के संसदीय चुनाव पूरी तरह से स्वतंत्र और निष्पक्ष होने का रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं क्योंकि महबूबा और एनसी के कुछ नेताओं को छोड़कर किसी भी इकाई को इन चुनावों के तरीके से कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि महबूबा और उनके जैसे एनसी नेतृत्व के साथ समस्या यह है कि उन्होंने मौजूदा लोकसभा चुनावों में अपनी विनाशकारी हार की भविष्यवाणी कर दी है और इसलिए दोनों इस तरह के नखरे और नाटकों के माध्यम से बहाना खोजने के लिए जमीन तैयार कर रहे हैं।

कविंद्र ने कहा कि पीडीपी और एनसी दोनों ने इतने लंबे समय तक लोगों को धोखा दिया है और अब ये राजनीतिक संस्थाएं विशेष रूप से अपनी वंशवादी प्रवृत्ति के कारण बुरी तरह से बेनकाब हो गई हैं, इसलिए लोगों ने इन खर्च की गई ताकतों को खारिज कर दिया है और इन तथाकथित कश्मीरियों के नेताओं का राजनीतिक सफाया तय है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर