राजकुमार गुप्ता बने रौनियार वैश्य समिति के खूंटी जिलाध्यक्ष

खूंटी, 26 मई (हि.स.)। रौनियार वैश्य की खूंटी ज़िला समिति की रविवार को रौनियार भवन मुरहू में हुई बैठक में खूंटी ज़िला रौनियार समिति का पुनर्गठन किया गया। समिति में सर्वसम्मति अर्जुन साहू को संयोजक बनाया गया, जबकि राज कुमार गुप्ता को ज़िला अध्यक्ष मनोनीत किया गया। अशोक कुमार गुप्ता मुरहू को सचिव, अशोक गुप्ता खूंटी को कोषाध्यक्ष बनाया गया।

रामा साहू, राजेश गुप्ता लोधमा और छोटू गुप्ता कर्रा को उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक में झारखंड प्रदेश संयोजक के भीम प्रसाद गुप्ता ने कहा कि मुरहू में समाज के वैसे लड़के-लड़कियां जिनकी शादी पैसे का अभाव में नहीं हो रही है, वैसे लोगों की शादी का सारा खर्च उनके द्वारा उठाया जायेगा। समाज द्वारा संकल्प लिया गया कि यथाशीघ्र समाज के सभी लोगों की पारिवारिक सूची बनाकर सभी तरह का सहयोग किया जाएगा, ताकि समाज का कल्याण हो सके और सभी की पढ़ाई-लिखाई, शादी विवाह समय पर और सही परिवार में हो सके।

मुरहू में समाज का अपना भवन है जिसने समाज के सारे कार्य होते है। बैठक में अध्यक्ष सुखदेव प्रसाद गुप्ता कोषाध्यक्ष दिनेश प्रसाद गुप्ता, संयुक्त सचिव दिलीप प्रसाद गुप्ता, लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता, अम्बिका साहू, पवन गुप्ता, सहित काफी संख्या में समाज कें लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल

   

सम्बंधित खबर