पेड़ से टकराकर बाइक सवार की मौत, साथी घायल

शाहजहांपुर में श्रद्धालुओ की बस पर पलटा डंपर, 11 की मौत कई घायल

जौनपुर, 26 मई (हि.स.)। सिकरारा थानाक्षेत्र के बरईपार मार्ग पर रविवार को तेज रफ्तार दो बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित नीम के पेड़ से टकरा कर घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल भेजा,जहां चिकित्सकों ने बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया,जबकि दोस्त उपचार चल रहा है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर थाने ले गई। रविवार दोपहर में लगभग 2 बजे क्षेत्र के भभौरी गांव निवासी जितेंद्र गौतम(32) अपने पड़ोसी मुकेश गौतम(22) को बाइक से लेकर घर से किसी काम से शेरवा जा रहे थे। अभी वह कलवारी स्थित राहुल पीजी कॉलेज के पास पहुंचा था कि तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े नीम के पेड़ से टकरा गई, जिससे दोनों खाई में गिर कर घायल हो गए। जितेन्द्र का सर फट गया और मुकेश को भी गम्भीर चोटें आईं।

स्थानीय लोगों ने दो एम्बुलेंस से दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि मुकेश को भी गम्भीर चोटें आई हैं। उसका इलाज चल रहा है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर थाने ले गई। थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करवाते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अवयस्क बच्चों के सिर से उठ गया पिता का साया

बाइक से गिर कर मृत जितेंद्र की मौत से उसकी पत्नी मोनी का सुहाग उजड़ गया, वहीं तीन अबोध बच्चों के सर से पिता का साया उठ गया। मौत की खबर सुनकर मोनी का रो-रो कर बुरा हाल है। माँ को रोता देख उसकी बेटी पूजा(10),बेटा अतुल(07) व राजीव(5) भी फूट फूट कर रो रहे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/राजेश

   

सम्बंधित खबर