बांकुड़ा में पलटी निजी बस, कई घायल

बांकुड़ा, 27 मई (हि.स.)। बांकुड़ा जिले छतना के पास जलटंकीगोरा इलाके में सोमवार दोपहर एक निजी बस एक छोटी कार से टकराने के बाद सड़क किनारे पलट गयी। इस घटना में छोटी कार के चालक समेत कई बस यात्री घायल हो गये। छोटी कार के चालक को गंभीर चोटें आईं और उसे बांकुड़ा सम्मिलनी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया और घायल बस यात्रियों को छतना सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुरुलिया से बर्दवान तक यात्रियों को लेकर एक निजी बस तेज गति से बांकुड़ा की ओर जा रही थी। तभी उसी दिशा में जा रही एक स्विफ्ट डिजायर कार ओवरटेक करते समय नियंत्रण खो बैठी और बस से टकरा गयी। घटना के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी। घटना में छोटी कार का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बस में सवार 18 यात्री भी घायल हो गए।

पहले स्थानीय निवासी और बाद में छतना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल चालक को बांकुड़ा सम्मिलनी मेडिकल कॉलेज ले गयी। घायल बस यात्रियों को छतना सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया। शुरुआती जांच में पुलिस का अनुमान है कि हादसा लापरवाही से चल रही बस का टायर फटने से हुआ है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर