चंबल क्रिकेट लीग सीजन-3 के दूसरे राउंड में भिंड और चौरेला विजयी

फोटोफोटोफोटोफोटोफोटो

औरैया, 28 मई (हि.स.)। चंबल म्यूजियम द्वारा आयोजित चंबल क्रिकेट लीग सीजन-3 के ग्यारहवें दिन चौरेला ग्राउंड पर भिंड और बिठौली टीमों के बीच दूसरे राउंड का मुकाबला हुआ। बिठौली ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने उतरी भिंड टीम ने निर्धारित 12 ओवर में से 10.2 ओवर में 80 रन पर सिमट गयी। बिठौली टीम के खिलाड़ी सचिन यादव ने 4 छक्का और 2 चौका सहित सर्वाधिक 36 रन का योगदान के साथ 2 विकेट भी झटके।

जवाब में उतरी बिठौली टीम 11.3 ओवर में 65 रन बनाकर ऑल आउट होने के साथ शिकस्त हुई। बिठौली टीम के खिलाड़ी आलोक ने 2 छक्का सहित 17 रन बनाने के साथ 2 विकेट झटके। भिंड टीम के खिलाड़ी सचिन यादव मैन आफ द मैच रहे। सचिन को ट्राफी राजेंद्र सिंह ने दी।

चंबल क्रिकेट लीग सीजन-3 की इसी कड़ी में सरसई और चौरेला टीमों के बीच भी दूसरे राउंड का कड़ा मुकाबला हुआ। सरसई ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। चौरेला टीम निर्धारित 12 ओवर में 5 विकेट के नुकसान से 113 रन बनाए। चौरेला टीम के कप्तान वैभव रंजन 2 छक्का और 5 चौका सहित 40 रन का योगदान दिया। जवाब में उतरी सरसई 11.5 ओवर में 98 रन पर ऑल आउट हो गयी। सरसई टीम के खिलाड़ी विकास ने 3 छक्का लगाकर 26 रन बनाए।

चौरेला टीम के खिलाड़ी और वीरू ने 3-3 विकेट झटके। चौरेला टीम के खिलाड़ी वैभव रंजन मैन आफ द मैच रहे। अतिथि के तौर पर वरिष्ठ पत्रकार अजीत उपाध्याय और दीपक उदैनिया शामिल रहे। चंबल संग्रहालय द्वारा आयोजित प्रतियोगिता को लेकर जालौन, इटावा और भिंड सीमा पर गहमागहमी बनी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील/मोहित

   

सम्बंधित खबर