असामाजिक तत्वों ने चौड़ा रास्ता में दीवार पर लिखे भारत विरोधी नारे:विधायक बाल मुकुंद आचार्य ने पुलिस को दिए कार्रवाई के निर्देश

जयपुर, 30 मई (हि.स.)। असामाजिक तत्वों ने चौड़ा रास्ता में एक दीवार पर भारत विरोधी नारे लिख दिए। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। हवामहल विधायक ने जानकारी मिलने पर पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। कोतवाली थाना पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार को किसी ने चौडा रास्ते में पाकिस्तान जिंदाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद, पंजाब मुक्त के नारे लिख दिए। स्थानीय लोगों की सूचना पर हवामहल विधायक बाल मुकुंद आचार्य मौके पर पहुंचे और पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को फोन कर मामले की जांच करने के निर्देश दिए। विधायक ने कहा कि जल्द ही पता लग जाएगा कि भारत विरोधी नारे जयपुर में किसने लिखे है। इस प्रकार से असामाजिक तत्व आमजन में वैमनस्यता फैलाने की कोशिश कर रहे है। इस कोशिश को किसी भी सूरत में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि दीवार पर किसी ने भारत विरोधी नारे लिख दिए थे। इन नारे को मिटा दिया गया है। मामले की शिकायत मिली है। इस पर जांच की जा रही है। घटना स्थल और उसके आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ कानून के मुताबिक उचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर