पुलिस लाइन मे सिपाही पत्नी की संदेहास्पद मौत,जांच में जुटी एसएफएल टीम

सहरसा-घटनास्थलसहरसा-घटनास्थल

सहरसा,01 जून (हि.स.)। सदर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन स्थित आवासीय परिसर के एक क्वार्टर में रहने वाले सिपाही की 22 वर्षीय पत्नी की रहस्यमय मौत जिला पुलिस के समक्ष एक पहेली बन गई है। पुलिस ने संभावना जताई है कि सिपाही पत्नी की सुनियोजित हत्या की गई है।

घटना को लेकर घटना स्थल पर पहुंचे एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि सुबह में सूचना मिली कि सिपाही की पत्नी दरवाजा नहीं खोल रही है। अगल बगल के सिपाही के द्वारा खिड़की से देखा गया कि उसका मृत शरीर पड़ा हुआ है। घटनास्थल पर जांच के लिए डॉग स्क्वायड, एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। तत्काल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने कहा कि अभी हमलोग इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि यह हत्या है या आत्महत्या।सभी दृष्टिकोण से मामले की जांच की जा रही है।उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर लगभग एक माह से सिपाही मिलन की ड्यूटी कैमूर में लगी थी। घटना के वक्त उसकी पत्नी घर में अकेली ही थी, जिसकी शुक्रवार की रात अज्ञात तरीके से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक महिला वर्षा कुमारी का पति नौगछिया निवासी मिलन कुमार सिपाही की शादी पिछले वर्ष हुई थी।उसके बाद घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक हिमांशु, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आलोक कुमार, पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय 1 एवं 2, पुलिस उपाधीक्षक रक्षित, पुलिस उपाधीक्षक साइबर सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया,जिसमें पुलिस पदाधिकारियों को प्रथम दृष्ट्या यह मामला हत्या का लगा। उसके बाद मृतका के शव को कब्जे में लेकर पुलिस अग्रतर कार्यवाई में जुट गई।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार इस घटना की अनुसंधान के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।साथ ही वैज्ञानिक व तकनीकी अनुसंधान के लिए एफएसएल की टीम, फिंगर प्रिंट की टीम एवं डॉग स्कॉड की टीम को भी बुलाया गया है।तब तक पूरी घटना स्थल को सुरक्षित कर दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर