ई वे बिल के संबंध मे ट्रांसपोर्टर्स की बैठक

रायपुर , 1 जून (हि.स.)। राज्य कर अपर आयुक्त द्वारा शुक्रवार की देर शाम को सिविल लाइंस स्थित महात्मा गांधी सभागार में रायपुर के ट्रांसपोर्टर्स की बैठक लेकर उन्हे ई वे बिल के प्रावधानों की जानकारी दी गई।

बैठक में रायपुर के प्रमुख गुड्स ट्रांसपोर्टर्स सूप्रीम ट्रांसपोर्ट , दिल्ली छत्तीसगढ़ ट्रांसपोर्ट ,जैन ट्रांसपोर्ट , माँ भवानी ट्रांसपोर्ट , अशोका ट्रांसपोर्ट , इनलैंड गुड्स ट्रांसपोर्ट, पंकज लोजीस्टिक्स ,पाल गुड्स और राहुल ट्रांसपोर्ट इत्यादि के संचालक उपस्थित रहे।

बैठक मे अपर आयुक्त टी आर धुर्वे और संयुक्त आयुक्त नरेंद्र वर्मा द्वारा राज्य में जिले के भीतर ई वे बिल जारी करने से दी गई छूट समाप्त होने के बाद ट्रांसपोर्टर्स की भूमिका के बारे में जानकारी दी गई। ई वे बिल के प्रावधानों और राज्य के राजस्व संग्रहण मे इसके महत्व के संदर्भ में एक पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से उन्हे अवगत कराया गया।

ट्रांसपोर्टर्स द्वारा राज्य के भीतर ई वे बिल जारी किए जाने से दी गई छूट को समाप्त किए जाने के सरकार के निर्णय का स्वागत किया गया और बताया गया कि वे इसके क्रियान्वयन में पूर्ण सहयोग करेंगे । ट्रांसपोर्टर्स द्वारा पूछे गए ई वे बिल से संबन्धित प्रश्नो के उत्तर भी अधिकारियों द्वारा दिये गए और उनसे सुझाव भी लिए गए ।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र/केशव

   

सम्बंधित खबर