तेज तूफान ने मचाई तबाही और ली परिवार के मुखिया की जान

फोटोफोटोफोटो फोटो

अमेठी 2 जून (हि.स.) । जिले में शनिवार को देर रात्रि में आए तेज तूफान व पानी ने एक तरफ जहां जगह-जगह पर अपना कहर ढाया है। तमाम स्थानों पर पेड़ टूटे रास्ते बाधित हुए तो तमाम विद्युत फोन भी पेड़ की चपेट में आने से टूट गए विद्युत व्यवस्था बाधित हो गई। वही फुरसतगंज क्षेत्र में भी सैकड़ों पेड़ों व दर्जनों बिजली के खंभों को तहस नहस कर दिया। इसी के साथ एक परिवार के मुखिया की जान चली गई।

तिलोई तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत सैम्बसी निवासी जाकिर हुसैन (44) पुत्र सज्जाद हुसैन अपनी बीबी बच्चों के साथ टीन सेड के नीचे लेटे हुए थे। जब देर रात्रि तेज तूफान आया तो जग गए और आवाज कर रही टीन शेड को पति पत्नी पकड़ कर खड़े हो गए। इसी बीच आए तेज हवाओं के झोंको ने टीन सेट को उखाड़ कर फेंक दिया और वह हवा में उड़कर लगभग 15 फुट ऊंचाई से पड़ोसी के घर में जा गिरे । जिससे उनके सर में बेहद गंभीर चोटें आई वहीं परिजनों ने आनन फानन में तत्काल गंभीर रूप से घायल पति पत्नी को अस्पताल पहुंचाया । जहां रास्ते में ही घायल जाकिर हुसैन ने दम तोड दिया।

जबकि पत्नी इकरामुनिशा भी गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज चल रहा है । वहीं मृतक के तीन बेटी और एक बेटा है, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि गांव वाले भी इस घटना से गमगीन हैं।

हिंदुस्थान समाचार: लोकेश त्रिपाठी/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर