रैक प्वाइंट पर 70 लोगों को कुत्ता ने काटा,फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए हुए भर्ती

अररिया 03 मई (हि.स.)। फारबिसगंज रेलवे स्टेशन के प्वाइंट पर मक्का का लोडिंग मालगाड़ी में दिनरात किया जा रहा है।रविवार को पहली मक्का से लदी मालगाड़ी के कर्नाटक के बैंगलोर रवानगी के बाद फिर से दूसरे गाड़ी के डब्बों में मक्का को लादने का काम किया जा रहा है। लेकिन इसी बीच सोमवार को आधा दर्ज से अधिक मक्का के गल्ला कारोबारियों सहित कुल 70 लोगों को पागल कुत्ते ने काटकर घायल कर दिया।

इसके कारण स्टेशन परिसर में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। कुत्ते के काटने से घायल सभी लोगों को फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल उपाधीक्षक डॉ के एन सिंह ने अस्पताल में कुत्ता काटने को लेकर कुल 70 मरीजों के भर्ती होने की बात कही। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कुत्ता के काटने से घायल सभी के घाव का मरहम पट्टी कर एंटी रेबीज इंजेक्शन दिया जा रहा है।

चिकित्सक डॉ के एन सिंह ने कहा कि जिस तरह से लगातार गर्मी परवान चढ़ी हुई है। ऐसे में आवारा पशु और कुत्ते का भी मानसिक संतुलन बिगड़ जाता है। फलस्वरूप वे आम लोगों को काटने के लिए दौड़ने लगते हैं। इधर रैक प्वाइंट पर आवारा कुत्ते के काटे जाने से काम कर रहे मजदूरों और कारोबारियों में हड़कंप मच सा गया है।

रैक प्वाइंट पर मक्का लादने के काम में सैकड़ों मजदूर लगे हुए हैं।वहीं पूरे परिसर में सैकड़ों मक्का लदा ट्रैक्टर और ट्रक खड़ा है।कुत्ते के आतंक से वहां काम कर रहे लोग खौफजदा हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर