जेल और बेल का खेल खेलना बंद कर देना चाहिए केजरीवाल को : वीरेंद्र सचदेवा

नई दिल्ली, 05 जून (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सात दिनों की अंतरिम जमानत याचिका खारिज हो जाने पर दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सीएम केजरीवाल पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

वीरेंद्र सचदेवा ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि आज कोर्ट ने साफ कर दिया है कि आप वहीं (तिहाड़ जेल में) रहें और आपको जो भी स्वास्थ्य के देखभाल की जरूरत होगी, जेल अधिकारी मुहैया कराएंगे।

सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आआपा) को दिल्ली की जनता ने नकार दिया है। आआपा पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप एक गंभीर आरोप है। इसलिए मुझे लगता है कि अब उन्हें सोचना चाहिए कि उन्हें बार-बार जेल और बेल का खेल खेलना बंद कर देना चाहिए और कोर्ट के फैसले को स्वीकार करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट की स्पेशल जज कावेरी बावेजा ने दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सात दिनों की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। फैसला सुनाने के दौरान केजरीवाल के वकील ने उनके स्वास्थ्य पर चिंता जताई। इस पर कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन को केजरीवाल के स्वास्थ्य संबंधी जरूरी टेस्ट कराने का भी निर्देश दिया है। कोर्ट ने यह भी कहा कि आपको जब भी स्वास्थ्य की चिंता हो, आप कोर्ट आ सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ बिरंचि सिंह/रामानुज

   

सम्बंधित खबर