हिसार: सेक्टर 16-17 में बुस्टिंग स्टेशन का निर्माण कराने की आरडब्ल्यूए ने की मांग

हिसार, 6 मई (हि.स.)। सेक्टर 16-17 व सेक्टर 13 पार्ट 2 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधान इंद्र सिंह मलिक के नेतृत्व में गुरुवार को उपायुक्त एवं हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) के प्रशासक प्रदीप दहिया से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने सेक्टर में बुस्टिंग स्टेशन का निर्माण करने सहित अन्य मांगों को उठाया।

एसोसिएशन के महासचिव धर्मपाल कालीरामन ने गुरुवार को बताया कि एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त एवं प्रशासक एचएसवीपी को बताया कि सेक्टर में पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है। सेक्टरवासी मजबूरन पानी के टैंकर मंगवा कर अपना काम चला रहे हैं। सेक्टरवासी कई बार इस समस्या का समाधान करने की मांग उठा चुके हैं, लेकिन अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं किया गया है। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि इस समस्या का समाधान सेक्टर में बुस्टिंग स्टेशन का निर्माण करके ही किया जा सकता है। इसलिए सेक्टर में बुस्टिंग स्टेशन का जल्द से जल्द निर्माण करवाया जाए, ताकि सेक्टरवासियों को पानी की किल्लत से छुटकारा मिल सके।

महासचिव धर्मपाल कालीरामन ने बताया कि इस दौरान एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल ने सेक्टर में सीनियर सिटीजन क्लब का निर्माण करवाने और सेक्टर में सीवरेज की समस्या का समाधान करने की भी मांग उठाई। उन्होंने बताया कि उपायुक्त एवं एचएसवीपी प्रशासक ने प्रतिनिधिमंडल को सीनियर सिटीजन क्लब के लिए जगह जल्द ही दिए जाने का आश्वासन दिया। इसके अलावा मौके पर ही अधिकारियों को सेक्टर में सीवरेज लाइन की सफाई कर समस्या का समाधान करने के आदेश दिए। प्रतिनिधिमंडल ने प्रधान इंद्र सिंह मलिक, महासचिव धर्मपाल कालीरामन, विजय भोरिया, तिलक महता, चरण सिंह सिवाच, होम सिंह, रमेश रहेजा व बलबीर लाठर अदि भी शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर