सिक्किम : एसकेएम के विधायक दल ने एनडीए को दिया समर्थन

गंगटोक, 7 जून (हि.स.)। सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा (एसकेएम) ने प्रधानमंत्री के रूप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नरेन्द्र मोदी का समर्थन किया है। एसकेएम ने देश के विकास और समृद्धि के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को भी अपना पूर्ण समर्थन व्यक्त किया है।

उक्त निर्णय शुक्रवार को मुख्यमंत्री के आवास मिंतोकगांग पर आयोजित एसकेएम पार्टी के विधायक दल की बैठक में लिया गया। इसके बाद मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग ने आज ने सोशल मीडिया पर बताया कि मिंतोकगांग में आज हुई नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में सर्वसम्मति से देश के प्रधानमंत्री के रूप में भाजपा के नेता नरेन्द्र मोदी का समर्थन करने का निर्णय लिया गया। इसी तरह 18वीं लोकसभा चुनाव में उल्लेखनीय जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और एनडीए को बधाई दी गई।

मुख्यमंत्री तमांग ने कहा है कि एसकेएम पार्टी देश के विकास और समृद्धि के लिए एनडीए को अपना पूर्ण समर्थन व्यक्त करती है। उन्होंने जानकारी दी है कि 10 जून को राजधानी गंगटोक के पल्जोर स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। मुख्यमंत्री तमांग ने एक बार फिर राज्य और राज्य की जनता की सेवा के लिए जनमत प्रदान करने के लिए राज्य की जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि हमें 11वीं विधानसभा और 18वीं लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण जीत के लिए समर्थन दिया है।

उल्लेखनीय है कि एसकेएम पार्टी हाल ही में संपन्न 11वें विधानसभा चुनाव में 32 में से 31 सीटें जीतकर दूसरी बार सत्ता में लौटी है। इस तरह एसकेएम ने 18वीं लोकसभा चुनाव में राज्य की एकमात्र सीट भी अपने नाम किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिशाल/सुनील

   

सम्बंधित खबर