संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता की मौत, हत्या के आरोप

महोबा, 08 जून (हि.स.)। खरेला थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में शनिवार को नवविवाहिता की मौत हो गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है। मामले में मायके वालों ने दहेज की मांग को लेकर हत्या का आरोप लगाया है।

खरेला थाना क्षेत्र के बारी गांव निवासी सौरभ सिंह पत्नी संध्या की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। इस बीच मृतका के पिता कबरई थाना क्षेत्र के गहरा गांव निवासी महीपत सिंह व अन्य परिवारीजन ससुराल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि बेटी संध्या का विवाह 28 नवंबर 2023 को ज्ञान सिंह के पुत्र सौरभ के साथ किया था। शादी के बाद ससुराली जनों के द्वारा 10 लाख रुपये की मांग की जा रही थी। जिसको लेकर बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। दहेज की मांग पूरी ना होने पर बेटी को जहर देकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

मामले में पुलिस ने बताया कि एक विवाहिता की संदिग्ध मौत का घटना सामने आई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने और मायके पक्ष की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेंद्र/मोहित

   

सम्बंधित खबर