भाइयों की मौत से सदमे में आये छोटे भाई ने गंगा कूदकर की आत्महत्या

बदायूं

बदायूं, 09 जून(हि.स.)। जिले के उसावां थाना क्षेत्र के सेहा गांव के रहने वाले राजेश्वर उर्फ झब्बू अपने दो बड़े भाइयों की मौत के बाद से एकदम टूट सा गया था। वह ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया और रविवार को गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव गंगा नदी से खोज निकाला।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे राजेश्वर उर्फ झब्बू के परिवार वालों ने बताया की राजेश्वर अपने दो बड़े भाई रामअवतार और कल्लू पहलवान के साथ खेती-किसानी करता था। कल्लू पहलवान की 19 मई को बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। कल्लू पहलवान की मौत का सदमा अभी घर वाले भूल नहीं पाए थे कि 26 मई को आठ दिन बाद दूसरे भाई राम अवतार की भी बीमारी की वजह से मौत हो गई थी।

बड़े भाइयों की मौत से छोटा भाई राजेश्वर सदमे में था। रविवार को राजेश्वर गंगा नहाने के लिए बिना बताए घर से चला गया।वहां पर वह नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। राजेश्वर को गंगा में कूदकर आत्महत्या करते हुए लोगों ने देखा तो शोर मचाया। फौरन पुलिस और परिवार को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से करीब तीन घंटे बाद शव को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को परिवार वालों ने बताया कि तीनों भाइयों में बहुत प्रेम था। एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे। भाइयों की मौत से राजेश्वर सदमें में चला गया और उसने यह कदम उठाया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद /दीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर