कश्मीर में हिन्दू तीर्थयात्रियों की हत्या के विरोध में बजरंग दल ने जलाया पाकिस्तानी झंडा

आतंकवाद का पुतला व पाकिस्तानी झंडा जलाते बजरंग दल के कार्यकर्ता

पूर्वी चंपारण,12 जून(हि.स.)।कश्मीर मे पाकिस्तानी आतंकियो द्वारा निर्दोष तीर्थ यात्रियों पर हमला व हत्या के विरोध में देश व्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत मोतिहारी गांधी चौक पर बुधवार को बजरंगदल ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और आतंकवाद का पुतला दहन कर पाकिस्तान का झंडा जलाया। प्रदर्शन का नेतृत्व बजरंगदल के विभाग संयोजक जितेन्द्र कुशवाहा, जिला संयोजक हेमंत कुमार और सह संयोजक उद्धेश्य गुप्ता कर रहे थे।

मौके पर विहिप के बिहार झारखंड के विधि प्रकोष्ठ प्रमुख अशोक श्रीवास्तव अधिवक्ता ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते कहा कि हमारे धार्मिक यात्राओं पर हमला करके पाकिस्तान देश मे दंगा फैलाना चाहता है और कोई भी विपक्षी दल के लोग अभी तक इसका विरोध नही किए बजरंगदल भारत सरकार से मांग करता है कि इस हत्या का बदला पुनः एक बार सर्जिकल स्ट्राइक से ले और मृतको को 50 लाख तथा घायलो को दस दस लाख मुआवजा दे।

विहिप जिला उपाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार सिंह और जिला सह मंत्री राजन तिवारी ने इस हमले को कायराना हमला करारते हुए कहा कि इस हमले का जिम्मेदार पाकिस्तान है। उन्होने इंडी गठबंधन के कुछ नेता पर आरोप लगाते कहा कि इनकी पाकिस्तानी आतंकियो से सांठगांठ है। मौके पर बजरंगदल के विक्रय जायसवाल, गो रक्षा के कनहैया कुमार, चन्दन कुमार, कुन्दन शुक्ला सहित विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

/चंदा

   

सम्बंधित खबर