गंगा दशहरा को लेकर शनिवार व रविवार को रुट डायवर्जन, बदले मार्ग से चलेंगे भारी वाहन

गंगा दशहरा को लेकर शनिवार व रविवार को रुट डायवर्जन, बदले मार्ग से चलेंगे भारी वाहनगंगा दशहरा को लेकर शनिवार व रविवार को रुट डायवर्जन, बदले मार्ग से चलेंगे भारी वाहनगंगा दशहरा को लेकर शनिवार व रविवार को रुट डायवर्जन, बदले मार्ग से चलेंगे भारी वाहनगंगा दशहरा को लेकर शनिवार व रविवार को रुट डायवर्जन, बदले मार्ग से चलेंगे भारी वाहनगंगा दशहरा को लेकर शनिवार व रविवार को रुट डायवर्जन, बदले मार्ग से चलेंगे भारी वाहनगंगा दशहरा को लेकर शनिवार व रविवार को रुट डायवर्जन, बदले मार्ग से चलेंगे भारी वाहन

- एसपी यातायात ने कहा, 15 जून दोपहर 12 बजे से 16 जून की रात्रि 10 बजे तक रूट डायवर्जन रहेगा लागू

मुरादाबाद, 14 जून (हि.स.)। गंगा दशहरा को लेकर यातायात पुलिस ने रूट डायवर्जन किया है। 15 और 16 जून को भारी वाहन बदले मार्ग से चलेंगे। रूट डायवर्जन का सख्ती से पालन कराने के लिए हाईवे पर जगह जगह पुलिस कर्मियों की ड्यूटी भी लगाई गई है।

जिले के पुलिस अधीक्षक यातायात सुभाष चंद्र गंगवार ने शुक्रवार को बताया कि 15 जून की दोपहर 12 बजे से 16 जून की रात 10 बजे तक रूट डायवर्जन लागू रहेगा। इस दौरान मुरादाबाद से मेरठ, बिजनौर, मुजफ्फर नगर की ओर जाने वाले भारी वाहन (निजी बस, ट्रक, ट्रैक्टर ट्रॉली, माल वाहक) वाया छजलैट से नूरपुर, बिजनौर होते हुए मेरठ और मुजफ्फर नगर भेजे जाएंगे।

इसके अलावा मुरादाबाद से हापुड़ गाजियाबाद, दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन चंदौसी से बबराला, नरौरा, डिबाई, बुलंदशहर होते हुए हापुड़, गाजियाबाद और दिल्ली भेजे जाएंगे। एसपी यातायात ने बताया कि जरूरत पड़ने पर हल्के वाहन और रोडवेज बसों के लिए रूट डायवर्जन किया जा सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/मोहित

   

सम्बंधित खबर