ट्रैक्टर चालक के विवाद में पीट पीटकर 64 वर्षीय बच्चू अंसारी की हत्या

अररिया 15 जून (हि.स.)। फारबिसगंज के रामपुर दक्षिण पंचायत के वार्ड संख्या-11 अंसारी टोला में पूर्व से चले आ रहे विवाद के बीच ट्रैक्टर चालक को लेकर हुए विवाद में शनिवार को 64 वर्षीय बच्चू अंसारी की पीट पीटकर हत्या कर दी गई।

पिटाई के दौरान चाचा के बचाव में गए मुख्तार अंसारी की भी पिटाई की गई। जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गए। फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में घायल का इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गए।

जानकारी के बाद फारबिसगंज एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा,थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह, अपर थानाध्यक्ष रौनक कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारी और भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को अररिया सदर अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीन आरोपियों को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ कर हिरासत में लिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा,थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह अन्य पुलिस अधिकारियों और बलों के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ के द्वारा पकड़े गए तीन आरोपितों को तत्काल हिरासत मे ले थाना भिजवाया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भिजवाते हुए मामले की छानबीन में जुट गई।

घटना को लेकर एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने तीन को हिरासत मे लेकर पूछताछ करने की बात कही उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पीड़ित पक्ष के द्वारा लिखित आवेदन दिए जाने के बाद विधि सम्मत कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर