आतंकवादी हमलों में मारे गए लोगों को पुष्पांजलि दी

जम्मू, 15 जून (हि.स.)। शनिवार को आयोजित एक समारोह में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, अभाविप जम्मू महानगर ने रियासी, हीरानगर और डोडा में हुए हाल के आतंकवादी हमलों में अपनी जान गंवाने वाले बहादुर लोगों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। अभाविप के सदस्य शहीदों की स्मृति को सम्मानित करने और इन दुखद घटनाओं से प्रभावित परिवारों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए एकत्र हुए।

इस समारोह में संगठन के सदस्य, स्थानीय निवासी और छात्र मौजूद थे जिन्होंने दिवंगत लोगों के लिए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और प्रार्थना की। राज्य सचिव अक्षी बिलौरिया ने सभा को संबोधित करते हुए आतंकवाद के जघन्य कृत्यों की निंदा की जिसने भारी पीड़ा और नुकसान पहुंचाया है। अपने वक्तव्य में उन्होंने कहा कि आज हम दुख और संकल्प में एकजुट हैं। आतंकवादियों द्वारा की गई मूर्खतापूर्ण हिंसा ने हमारे बहादुर भाइयों और बहनों को हमसे छीन लिया है लेकिन यह हमारी भावना को कभी नहीं तोड़ पाएगी। हम उनके बलिदान का सम्मान करते हैं और हमारे प्यारे जम्मू-कश्मीर में शांति और सुरक्षा को बढ़ावा देने के अपने प्रयासों को जारी रखने का संकल्प लेते हैं।

महानगर सचिव अरमान खजूरिया ने आतंकवाद के खिलाफ एक मजबूत और अडिग प्रतिक्रिया की आवश्यकता पर जोर दिया, सरकार से इन अत्याचारों के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करने का आग्रह किया। वहीं मारे गए लोगों के लिए एक मिनट के मौन भी रखा गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर