टेंपो पलटने से दो बुजुर्गों की मौत, दो घायल

हरिद्वार, 16 जून (हि.स.)। लक्सर में ब्राह्मणवाला गांव के पास लक्सर-खानपुर हाईवे पर एक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में टेंपो में सवार दो बुजुर्गों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक टेंपो चालक लक्सर से कुछ सवारियों को बैठाकर खानपुर दल्लावाला के लिए चला था। जैसे ही वह लक्सर-खानपुर हाईवे पर ब्राह्मणवाला गांव की पुलिया के पास पहुंचा, टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। गोवर्धनपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को लक्सर अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान दो बुजुर्गों की मौत हो गई। वहीं टेंपो चालक को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है, जबकि एक अन्य घायल को परिजन अपने साथ मुजफ्फरनगर अस्पताल ले गये हैं।

खानपुर थाना का उपनिरीक्षक उपेन्द्र सिंह ने बताया कि दुर्घटना में दल्लावाला गांव निवासी 65 वर्षीय शोभाराम व एक अज्ञात बुजुर्ग उम्र 60 वर्ष की मौत हुई है। टेंपो चालक को गंभीर हालत में लक्सर से एम्स के लिए रेफर किया गया है, जबकि एक घायल को परिजन मुजफ्फरनगर अस्पताल ले गये हैं। उन्होंने बताया कि टेंपो में आधा दर्जन से अधिक सवारी बैठी हुई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर