भीषण गर्मी में गश खाकर गिरा व्यापारी, मौत

कानपुर, 17 जून (हि.स.)। सूरज की आग उगलती लपटों के साथ वातावरण में आर्द्रता की कमी से भीषण गर्मी जानलेवा साबित हो रही है। इसी कड़ी में सोमवार को घाटमपुर थाना क्षेत्र एक व्यापारी गर्मी को बर्दाश्त नहीं कर सका और गश खाकर गिर पड़ा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

फजलगंज थाना क्षेत्र के सरोजनी नगर कबाड़ी मार्केट निवासी 60 वर्षीय राजेश कुमार शुक्ला टायर, क्लच-प्लेट का थोक व फुटकर व्यापारी था। सोमवार को वह घाटमपुर कस्बा में अपनी उधारी की वसूली करने गया था। इसी दौरान घाटमपुर ओवरब्रिज चौराहा के पास वह गश खाकर गिर पड़ा। यह देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन उसे सीएचसी घाटमपुर ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी। घटना के बाद परिजन रो-रोकर बेहाल हो गये।

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि लोगों ने सूचना दी कि एक व्यापारी भीषण गर्मी में गश खाकर गिर गया है। मौके पर पहुंची पुलिस व्यापारी को फौरन अस्पताल ले गई, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर