मेरठ में एसएसपी ने 37 पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर

मेरठ, 18 जून (हि. स.)। लोकसभा चुनाव के बाद मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने 37 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। एक साथ इतने पुलिसकर्मियों के लाइन हाजिर होने से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों की सूची संबंधित सीओ के द्वारा दी गई थी। यह ऐसे पुलिसकर्मी है, जिनमें से किसी की वसूली तो किसी की कार्य के प्रति लापरवाही सामने आई थी। सभी को लाइन हाजिर करने के बाद विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं। साथ ही अन्य थानों से भी लापरवाह और वसूली करने वाले पुलिसकर्मियों की सूची बनवाई जा रही है।

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि किठौर से सिपाही योगेंद्र पंवार, विजेंद्र सोलंकी, प्रवीण यादव एवं खरखौदा से हेड कांस्टेबल विक्रम सिंह, महिला सिपाही सविता, मुंडाली से हेड कांस्टेबल ब्रह्मपाल और सिपाही गौरव, गंगानगर से हेड कांस्टेबल विद्दू अली खान, महिला सिपाही नीतू, सिपाही शील कुमार, इंचौली से सिपाही रोबिन, सीओ सदर देहात की पेशी से महिला हेड कांस्टेबल शीतल, सरधना से हेड कांस्टेबल अरुण तरार को लाइन हाजिर किया है।

इसके साथ ही सिपाही नवीन वशिष्ठ, सरूरपुर से हेड कांस्टेबल अरुण कुमार, नवीन पाठक, जानी से हेड कांस्टेबल हरिओम सिंह, अनीश, सिपाही दीपक कुमार, सिपाही मीनू कुमारी, लिसाड़ी गेट से सिपाही विपिन कुमार, अरुण कुमार, मोहित कुमार, देहली गेट से सिपाही अभिषेक कुमार, लोहियानगर से हेड कांस्टेबल राजीव मलिक, सिपाही रिंकू नागर, अभिमन्यू, सुनील कुमार, टीपीनगर से अनुज कुमार, लोकेंद्र पंवार, ब्रह्मपुरी से हेड कांस्टेबल अनुज कुमार, सिपाही जितेंद्र तालान, महिला सिपाही पूजा, परतापुर से सिपाही शफीक सैफी, सिपाही शिवम सिंह, महिला सिपाही आरती और हेड कांस्टेबल मुकेश गुर्जर को लाइन हाजिर कर दिया है।जल्दी ही अन्य पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरने की संभावना है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. कुलदीप त्यागी/राजेश

   

सम्बंधित खबर