भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

गुवाहाटी, 19 जून (हि.स.)। विश्वसनीय सूचना के आधार पर स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ), असम की टीम ने अभियान चलाते हुए गुवाहाटी में ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। असम पुलिस की ओर से आज दी गयी जानकारी के अनुसार एसटीएफ की टीम ने बीते मंगलवार की रात को गुवाहाटी के दिसपुर थाना क्षेत्राधिकार के अंतर्गत रुक्मिणी गांव स्थित अर्बन इन लॉज के कमरा नंबर 106 में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान ड्रग्स के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

मौके से 2 साबुनदानी एवं प्लास्टिक की 34 शीशियों में रखे हेरोइन को बरामद किया गया। बरामद हेरोइन का कुल वजन 69 ग्राम बताया गया है। सात ही नकद 5 हजार 700 रुपये, 200 खाली शीशियां, 4 मोबाइल फोन, एक .32 पिस्तौल जैसा मेटालिक गैस लाइटर आदि बरामद किया गया है।

तस्करों की निशानदेही पर पर एक स्विफ्ट टूर कार (एएस-01एफए-0208) और एक होंडा एविएटर कार (एएस-01डीक्यू-3334) को उक्त लॉज के परिसर से जब्त किया गया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान मोहम्मद अफ्तार हुसैन (32, कामरूप मेट्रो), ख्याति रंजन गोगोई (26, डिब्रूगढ़), सद्दाम हुसैन (28, कामरूप मेट्रो) के रूप में की गयी है।

एसटीएफ ने गिरफ्तार व्यक्तियों एवं जब्त की गयी सामग्री को दिसपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर