राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने किया नामांकन, रुपौली में त्रिकोणीय मुकाबला

पूर्णिया,19 जून (हि.स.)। पूर्णिया के रुपौली विधानसभा के लिए 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव के लिए राजद प्रत्याशी के तौर पर बीमा भारती ने बुधवार को अपना पर्चा दाखिल किया।

बीमा भारती इससे पहले पांच बार रुपौली की विधायक रह चुकी हैं। विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद बीमा भारती ने राजद प्रत्याशी के तौर पर पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ा था। इस लोकसभा चुनाव में इन्हें शिकस्त मिली। इस बीच कयास लगाये जा रहे थे कि अवधेश मंडल चुनाव लड़ सकते हैं, परंतु बीमा भारती ने सामने आकर कहा कि मैं ही यहां से राजद के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडूंगी। उन्होंने दोपहर के लगभग ढाई बजे अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा रूपौली विधानसभा के लिए 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव के लिए मैंने राजद प्रत्याशी के तौर पर अपनी जनता के विश्वास पर नामांकन किया है। मैं पूरी ताकत के साथ एक बार फिर से मैं रुपौली विधानसभा से चुनाव जीतकर विधायक बनूंगी। यह तय है। रुपौली की जनता पहले की तरह ही अपना प्यार दे रही है। मैं लगातार इस क्षेत्र में काम किया है। इस बार चुनाव जीतने के बाद और भी मजबूती से अपने क्षेत्र की जनता के लिए विकास का काम करूंगी।

रुपौली विधानसभा में अब तय हो गया है कि यहां काफी कड़ा मुकाबला होगा,क्योंकि निर्दलीय के रूप में यहां शंकर सिंह चुनाव लड़ रहे हैं तथा एनडीए के उम्मीदवार के रूप में कलाधर मंडल ने जदयू प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है। बीमा भारती के भी नामांकन करने के बाद अब यह लड़ाई त्रिकोणीय हो गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर