बेटे ने लट्ठ से पीट-पीटकर की पिता की हत्या

उदयपुर, 19 जून (हि.स.)। पत्नी के साथ पिता की अश्लील हरकत की शिकायत पर बेटे को इतना गुस्सा आया कि उसने लट्ठ से पीट-पीट कर पिता की हत्या कर दी। मामला उदयपुर की जनजाति बहुल कोटड़ा तहसील के बेकरिया थानाक्षेत्र के बेड़ाधर गांव का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

बेकरिया थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि घटना 18 जून शाम को घटी। थाना क्षेत्र के बेड़ाधर गांव में आरोपी दिनेश गमेती पत्नी के साथ पिता रावतराम की अश्लील हरकत की शिकायत पर आवेश में आ गया। उसने आव देखा न ताव, लट्ठ उठाया और पिता पर ताबड़तोड़ वार किए। रावतराम की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक रावताराम वन विभाग में चौकीदार की नौकरी करता था। वह सुबह-शाम घर पर भोजन करने आता था। हत्या के बाद आरोपी दिनेश मौके से फरार हो गया।

सूचना पर थानाधिकारी धनपत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहां रावतराम का शव पड़ा मिला। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया और आरोपी दिनेश की तलाश के लिए टीम का गठन किया। पुलिस टीम ने आरोपी दिनेश गमेती (25) को बेड़ाधर के जंगलों से पकड़ लिया और बुधवार को गोगुंदा न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनीता/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर