पलवल: शहर के सडक़ मार्गों के सदृढ़ीकरण कार्य का किया शिलान्यास, जल्द होंगे पूर्ण: दीपक मंगला

पलवल, 20 जून (हि.स.)। शहर में सडक़ मार्गों के सदृढ़ीकरण का कार्य तेज गति से किया जा रहा है, ताकि लोगों का आवागमन सुगम बने। लोगों को सड़कों पर चलने में कोई परेशानी न आए। विधायक दीपक मंगला गुरूवार को शहर के विभिन्न वार्डों के 4 सड़क मार्गों के सुदृढ़ीकरण कार्यों का शिलान्यास करने के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे।

विधानसभा क्षेत्र पलवल के विधायक दीपक मंगला ने पलवल शहर के वार्ड नंबर-6 में 24 लाख 74 हजार रुपए की लागत से पांचाल धर्मशाला से लेंटर रोड तक, वार्ड नंबर-6 में ही 23 लाख 4 हजार रुपए की लागत से राजेश ठेकेदार के मकान से रोहताश फौजी के मकान तक तथा जितेंद्र फौजी से रामगोपाल ट्रैक्टर वाले के मकान तक, वार्ड नंबर-3 में 23 लाख 73 हजार रुपए की लागत से तेजराम के मकान से डॉ. मनोहर के मकान तक और रामबीर के मकान से राजपाल ड्राइवर के मकान तक के रास्ते व वार्ड नंबर-3 में ही 22 लाख 4 हजार रुपए की लागत से अलीगढ़ रोड से भीमराव तक के मार्गों के सुदृढ़ीकरण कार्य का शुभारंभ किया।

यह सभी मार्ग नगर परिषद की ओर से बनाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन व केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में पलवल शहर का चहुमुखी विकास करवाया जा रहा है। इन विकास कार्यों को पूरा करवाने में धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी विकास कार्य तीव्र गति के साथ पूर्ण करवाए जाएंगे। सडक़ मार्गों के शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर नगर परिषद पलवल के चेयरमैन यशपाल, वाइस चेयरमैन मनोज बंधु, मुकेश सिंगला, जयराम प्रजापति, पार्षद रविंद्र खेड़ी, देवेंद्र तंवर, शैलेंद्र सिंगला समेत वार्डों के स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर