बहराइच: ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत, चार घायल

बहराइच, 22 जून (हि.स.)। नानपारा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार देर रात बलरामपुर जिले से सगाई समारोह से लौट रहे परिवार की कार एक ट्रक से टकरा गई। दोनों वाहन खाई में जा गिरे। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया।

रुपईडीहा थाना क्षेत्र के सुजौली गांव का रहने वाला हमीद परिवार के साथ बलरामपुर में आयोजित एक सगाई कार्यक्रम में कार से गया था। वहां से वापस लौटते समय देर रात कार कोतवाली नानपारा इलाके के अमराई गांव के पास सामने से आए ट्रक से टक्करा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और दोनों वाहन खाई में जा गिरे। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और राहत कार्य करते हुए घायलों को इलाज के लिए बहराइच के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त करते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी। वाहनों को सड़क से हटवाते हुए यातायात सुचारू कराया।

नानपारा कोतवाल ने बताया कि मृतकों की पहचान थाना रूपईडीहा क्षेत्र के सुजौली गांव निवासी हमीद (60), आरिफ (70) और नौशाद (30) की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/मोहित/दीपक

   

सम्बंधित खबर