मन की बात कार्यक्रम से प्रेरणा प्राप्त होती है : रेखा आर्य

Mann Ki Baat programme inspires us: Rekha Arya

देहरादून, 30 जून (हि.स.)। कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के पहले और “मन की बात” कार्यक्रम को जीएमएस मंडल के बूथ संख्या-122 और वार्ड-33 में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सुना। कार्यक्रम से पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया गया।

मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है। विकसित भारत निर्माण के संकल्प की सिद्धि ही हमारा प्रण है। आज प्रधानमंत्री मोदी के ओजस्वी विचार देश के कोने-कोने में प्रत्येक देशवासी को सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करने का कार्य कर रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने सभी देशवासियों से यह अपील की है कि अपनी मां के साथ मिलकर या उनके नाम पर एक पेड़ जरूर लगाएं और पृथ्वी को हरा-भरा रखने में अपना सहयोग करें। प्रधानमंत्री द्वारा मन की बात कार्यक्रम में विभिन्न अनछुए विषयों पर लोगों को प्रेरित करने का काम किया जाता है। मन की बात में जहां प्रधानमंत्री ने योग को सिर्फ एक दिन के रूप में ना मनाते हुए बल्कि इसे अपनी दिनचर्या में हर दिन करने की बात कही गई तो वहीं उन्होंने लोकल प्रोडक्ट को ग्लोबल बनाने की बात भी कही है।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हम सबको प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम से प्रेरणा प्राप्त होती है। उन्होंने सभी से प्रेरणा लेते हुए आगे बढ़ने की बात कही।

इस अवसर पर कैंट विधायक सविता कपूर, मंडल अध्यक्ष सुमित पांडे, निवर्तमान पार्षद एवं कार्यक्रम संयोजक संजय सिंघल, युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सचिन गुप्ता, मंडल महामंत्री शेखर नौटियाल, शक्ति केंद्र संयोजक पंकज प्रजापति, बूथ अध्यक्ष पुष्पा शर्मा, बूथ अध्यक्ष कृपाल सिंह, रीमा ठाकुर सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर