जींद : आम आदमी कार्यकर्ताओं ने बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर किया प्रदर्शन

जींद, 1 जुलाई (हि.स.)। आप कार्यकर्ताओं ने सोमवार को हरियाणा प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था के रोष स्वरूप शहर में प्रदर्शन किया। लघु सचिवालय पहुंच कर डीसी कार्यालय में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सीटीएम के स्टेनो सतीश कुमार को सौंपा।

प्रदर्शन से पहले आप कार्यकर्ता जिला प्रधान वजीर ढांडा के नेतृत्व में रानी तालाब स्थित अंबेडकर चौक पर एकत्रित हुए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था के हालात बिगड़ रहे हैं। हरियाणा में खुलेआम जंगलराज चल रहा है, सरेआम गोलियां चलाने की ऐसी वीडियो सामने आ रही हंै जैसे कोई फिल्म की शूटिंग चल रही हो। हरियाणा फिरौती हड़पने वाला का अपराधिक सेफ जोन बन चुका है। हर रोज पूरे हरियाणा में व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है।

यह रोजमर्रा का कार्य बन चुका है। ऐसी अपराधी घटनाएं सामने आ रही हैं। पुलिस कोई सख्त कार्रवाई नही कर पा रही है। जिससे व्यापारी डर के साये में हैं। सरकार व्यापारियों पर हो रहे अपराध को रोकने के लिए कोई ठोस कार्रवाई नही कर पा रही है। जिससे साफ दिखता है कि हरियाणा लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है। उन्होंने मांग की कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को तुरंत प्रभाव से दुरुस्त किया जाए, अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए और व्यापारियों को सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए ताकि प्रदेश के व्यापारियों में डर और भय का माहौल खत्म हो सके। बाद में आप कार्यकर्ताओं ने लघु सचिवालय पहुंच कर सीटीएम कार्यालय में ज्ञापन सौंपा।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर