पूर्व सांसद ने जदयू प्रत्याशी के साथ चलाया जनसंपर्क अभियान

पूर्णिया,2 जून (हि. स.)। पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा बिरौली बाजार स्थित जदयू कार्यालय मंगलवार को पहुंचे, जहां रुपौली विधानसभा उपचुनाव के एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी कलाधर मण्डल के साथ चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया।उसके बाद कुशवाहा प्रत्याशी कलाधर मण्डल के साथ सघन जनसंपर्क अभियान के लिए निकल पड़े।

इस कड़ी में उनका काफिला सबसे पहले गोरियारी रामपुर परिहट और पहुंचा।यहां मतदाताओं से मिलकर पूर्व सांसद कुशवाहा ने कहा कि रुपौली का विकास सतत होता रहे इसके लिए जदयू प्रत्याशी कलाधर जी को जिताना होगा, क्योंकि केंद्र और राज्य में हमारी सरकार है। बिरनिया चौक पर व्यवसायियों से मिल कहा कि बेहतर व्यापार के लिए शांति और अमन चाहिए जो कलाधर मण्डल जी के जितने से ही होगा।

श्रीपुर कदम टोला, नया टोला बसगढा और चपहरी वसंतपुर में घर-घर मतदाताओं से मिलकर कुशवाहा और कलाधर मण्डल ने कहा कि नीतीश जी और नरेंद्र मोदी जी के राज में न्याय के साथ विकास हुआ है।इस विकास के सिलसिला को जारी रखने के लिए 10 जुलाई को ईभीएम क्रम संख्या 1 पर तीर छाप पर वोट डालने का आग्रह किया।

तीन टेंगा,मिलिक टोला गोरियर, छोटी और बड़ी शिशवा गोरियर,पश्चिमी गोरियर में जनसंपर्क करते हुए पूर्व सांसद कुशवाहा ने कहा कि रुपौली में जो कुछ विकास कार्य हुआ है वह नीतीश कुमार जी की देन है। पहले इस इलाके की क्या स्थिति थी यह किसी से छुपी हुई नही है।

गोरियर पूरब में लोगों से मुखातिब कुशवाहा ने कहा कि किसी तरह के बहकावे में नही आना है, कलाधर मण्डल जी शिक्षित और बेदाग छवि के लोग हैं उन्हें ही अपना प्रतिनिधि बनाना है।इस मौके पर जदयू विधानसभा प्रभारी अमर कुमार सिंह, प्रदेश महासचिव अविनाश सिंह, नीलू सिंह पटेल सहित सैकड़ो कार्यकर्ता रुपौली विधानसभा उपचुनाव में प्रचार प्रसार हेतु जनसंपर्क कार्यक्रम में सम्मिलित हुए ।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर