हाथरस : एसडीएम ने तहसील परिसर से हटवाए अवैध चैंबर और अतिक्रमण

-बस स्टैंड से हटवाए गए अवैध अतिक्रमण, लगातार चल रहा अभियान

हाथरस, 04 जुलाई (हि.स.)। जनपद में अवैध निर्माण, अतिक्रमण को लेकर शासन की सख्ती के चलते प्रशासन भी एक्शन मोड में है। गुरुवार शाम एसडीएम संजय कुमार ने तहसील परिसर से अवैध चैंबर हटवाये जाने के बाद बस स्टैंड पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया।

कोतवाली और उप निबंधक कार्यालय के निकट कई स्टांप विक्रेता, अधिवक्ताओं ने अवैध रूप से चैंबर बना लिए हैं। इन मामलों में कई बार शिकायत भी हो चुकी है। इसको लेकर गुरुवार को अतिक्रमण अभियान चलाये जाने से पहले एसडीएम संजय कुमार की मौजूदगी में जेसीबी की मदद से तहसील परिसर में बने अवैध चैंबरों को ध्वस्त किया गया।

इसके बाद एसडीएम संजय कुमार, प्रभारी निरीक्षक नरेश सिंह, नगर पंचायत की टीम ने बस स्टैंड के आसपास इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ जेसीबी की मदद से जबरदस्त अभियान चलाया। दुकानों के आगे लगे टीन शेड ध्वस्त कर दिए गए। दुकानदारों को अतिक्रमण के संबंध में कड़ी चेतावनी दी गई है। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। कई लोगों ने स्वत: ही टीम से टीन शेड, निर्माण हटाये जाने की दुहाई दी, लेकिन लगातार चेतावनी और हिदायत दिए जाने के बाद अतिक्रमण बरकरार रखने पर टीम ने किसी की नहीं सुनी। सभी तरह के अतिक्रमण के ध्वस्त कर दिए गए।

पुलिस प्रशासन और नगर पंचायत की इस कार्रवाई के बाद अतिक्रमणकारियों के होश उड़ गए हैं। अधिकारी ने कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/मदन मोहन/आकाश

   

सम्बंधित खबर