भूपेंद्र सिंह बडोली बने जिला प्रमुख, विधायक बनने के बाद धाकड़ ने छोड़ा था पद

चित्तौड़गढ़, 1 जनवरी (हि.स.)। चित्तौड़गढ़ जिला प्रमुख के पद पर भूपेंद्र सिंह बडोली ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया। पदभार ग्रहण समारोह में भाजपा के दिग्गजों की अनुपस्थिति चर्चा का विषय बनी रही। पद भार ग्रहण के बाद जिला प्रमुख भूपेंद्र सिंह बडोली ने जिले की कई ग्राम पंचायतों में गोशाला निर्माण की बात कही।

जानकारी के अनुसार जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ बेंगू से विधायक चुने गए हैं। इसके बाद उन्होंने जिला प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया। रिक्त हुए जिला प्रमुख के पद पर भूपेंद्र सिंह बडोली ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। इसके बाद अपनी प्राथमिकताओं के बारे में मीडिया से बात करते हुए नवनियुक्त जिला प्रमुख बडोली ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है। हाल ही में प्रदेश के भाजपा की सरकार बनी है तो पंचायत राज की योजनाओं को तेजी से ग्राम पंचायतों में उतारेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि 2 वर्ष का कार्यकाल जिला परिषद का शेष रह गया है। अब जबकि केंद्र और राज्य सरकार भाजपा की बन गई है इसके चलते अब योजनाओं का क्रियान्वयन भी शीघ्रता से हो सकेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रत्येक ग्राम पंचायत में गोशाला खोलना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है।

इधर जिला कलक्ट्रेट परिसर में हुए पदभार ग्रहण समारोह में जहां भाजपा के शीर्ष नेताओं की अनुपस्थिति चर्चा का विषय बन रही। वहीं समारोह को भाजपा जिलाध्यक्ष मिट्ठूलाल जाट, कपासन विधायक अर्जुन लाल जीनगर, पूर्व जिला प्रमुख सुशीला जीनगर, अनिल सिसोदिया, हर्षवर्धन सिंह, रघु शर्मा, कमलेश पुरोहित सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अखिल/संदीप

   

सम्बंधित खबर